एचडीएफसी पर्सनल लोन 100% होगा पास !

एचडीएफसी पर्सनल लोन 100% होगा पास, देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंक एचडीएफसी के द्वारा दिए जाने वाले पर्सनल लोन के बारे में जानकारी देने जा रहा हु । एचडीएफसी बैंक से लोन के लिए डाक्यूमेंट्स हो या इंटरेस्टेड हो। इसका तो पूरा का पूरा प्रोसेस है। वह आज आपको इस आर्टिकल में पता चलने वाला है। तो आप सैलरीड है या सेल्फ एंप्लॉयड है  यह जानकारी आपके लिए है कि आपके एचडीएफसी पर्सनल लोन लेने की जो प्रोसेस है, उसको एकदम आसान कर देगा और यह आर्टिकल पढने के बाद आप 100% कॉन्फिडेंट हो जाएंगे की इस लोन को केसे लेना है !

एचडीएफसी पर्सनल लोन 100% होगा पास

इस लोन के लिए आप बैंक में किसी भी तरह अप्लाई कर सकते है  किसी भी तरीके से उस लोन पर कोई भी कंट्रोल नहीं है तो आप इसको ऑनलाइन भी ले सकते हैं और ऑफलाइन भी ले सकते हैं। अगर आप सेल्फ एंप्लॉयड हैं तो भी ले सकते हैं और इसका जो इंटरेस्ट रेट होने वाला है, वह आप यहां पर देख सकते हैं कि 10.25% से स्टार्टिंग है आगे यह 21% तक भी जा सकता है। किस बात पर वेरी करता है इंटरेस्ट रेट वह आगे इससे आर्टिकल में मैं आपको एक्सप्लेन करके बताने वाला हूं। फ्रेंड्स यह लोन केवल 10 सेकंड में फ्री में आपको मिल सकता है लेकिन कंडीशन नीचे है

एचडीएफसी बैंक को डॉक्यूमेंट प्रूफ कस्टमर ग्राहक को देना पड़ेगा तो अगर आपका पहले ही ऑलरेडी एचडीएफसी में अकाउंट है और एचडीएफसी ने आपको फ्री अप्रूव्ड कर दिया है। लोन को लेने के लिए तो आपको केवल 10 सेकंड में अपने नेट बैंकिंग के थ्रू अकाउंट में जाना है और वहां जाकर टर्न ओन करो लिए अप्लाई करना है और आपको यह लोन वहां से मिल जाता है। लेकिन अगर आप एसबीएफसी के कस्टमर तो है लेकिन अब फ्री अप्रूव्ड नहीं है या एचडीएफसी के कस्टमर आप है ही नहीं। डायरेक्टरी आफ एचडीएफसी में अगर इस अमाउंट के लिए इस लोन के लिए अप्लाई कर रहे हैं।

hdfc bank personal loan

आपको कम से कम 4 दिन तक का समय लग सकता है। आपके जो डाक्यूमेंट्स हैं, वह वेरीफाई होने में कितना टाइम लगता है जैसे आपका डॉक्यूमेंट वेरीफाई हो जाता है। सारा सारा प्रोसेस क्लियर हो जाता है। उसके बाद से आपको आपका लोन का जो अमाउंट है, वह मिल जाता है। फिर बात करते हैं। किस लोन को लेने के लिए आखिर एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया क्या है तो सबसे पहले मैं आपको बता दूं कि इस लोन को लेने के लिए इसके लिए अप्लाई करने के लिए आपको किसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में एंप्लॉई होना पड़ेगा। या तो आपको किसी पब्लिक सेक्टर के कंपनी में एंप्लॉई होना पड़ेगा। ए सारे प्रोसेस होने के बाद आप को एचडीएफसी  बैंक लोन अप्रूवल कर देगा !

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.