बंधन बैंक से पर्सनल लोन हुवा आसान – Bandhan bank personal loan, जल्दी देखे इस लोन के बारे में

बंधन बैंक से पर्सनल लोन हुवा आसान , 200 पर्सनल लोन की बात करें तो आजकल बहुत सारे ऐसे एप्स मार्केट में आ चुके हैं जो कि आरबीआई में रजिस्टर्ड नहीं है बल्कि जो रजिस्टर्ड एनबीएफसी के साथ उनके साथ पार्टनरशिप किया हुवा है ,लेकिन प्रॉब्लम यह आ रही है कि उनका इंटरेस्ट रेट बहुत ही ज्यादा है तो फिर इस आर्टिकल में हम आपसे बात करने वाले हैं एक ऐसे प्राइवेट बैंक के बारे में जो कि यूं कहें कि छोटा तो है लेकिन हां यह लीगल है आरबीआई रजिस्टर्ड है और यह बैंक है एनबीएफसी कंपनी नहीं है और यहां से पर्सनल लोन लेना आपके लिए बहुत ही आसान है।

बंधन बैंक से पर्सनल लोन हुवा आसन – Bandhan bank personal loan

बंधन बैंक पर्सनल लोन की पूरी की पूरी डिटेल तो सबसे बड़ी बात करते हैं। इसके कुछ स्पेशल फीचर्स के बारे में तो यहां पर लोन का जो अमाउंट है वह 15 से लेकर 25 तक का हो सकता है। आपको जिस अमाउंट की जरूरत है, आप अप्लाई कर सकते हैं। डिपेंड करता है कि आप किस अमाउंट के लिए एलिजिबल है। आपको आसानी से मिल जाता है। किस तरीके से मिलेगा पूरी जानकारी आपको हम आगे आर्टिकल  में देने वाले हैं। रेट ऑफ इंटरेस्ट आपका एक्टिव होगा। इन कंपैरिजन टो दर बैंक अगर हम बात करें तो क्योंकि यह एक प्राइवेट बैंक है

बंधन बैंक से पर्सनल लोन हुवा आसन

और साथ ही साथ में आपको बता दूं। यहां इसके जो टर्म्स एंड कंडीशन है, वह इन कंपैरिजन टो गवर्नमेंट बैंक काफी आसान है। इसके अलावा मैं आपको बता दूं। यहां पर आपका रीपेमेंट जो चैनल होता है, वह काफी फ्लैक्सिबल होता है। 16:00 तक का कोई भी टेलर आप यहां से यूज कर सकते हैं। मैं आपको यहां पर 5:00 तक के लिए पर्सनल लोन मिल सकता है। इसके बाद से आप देख सकते हैं। यहां लोन का जो प्रोसेसिंग होता है।

Bandhan bank loan

वह आपका बहुत ही फास्ट होता है और साथ ही साथ जो डॉक्यूमेंटेशन प्रोसेस होता है, वह आपका डोर स्टेप हो जाता है जो मैं आपको बता दूं कि यहां बैंक आपके घर आकर लोन को अप्लाई करने में हेल्प करेगी। डाक्यूमेंट्स जो होते हैं वह आपके घर से कलेक्ट किया जाएगा। प्रिंट की बात करें तो आप यहां पर देख सकते हैं रेट आफ इसका स्टार्ट हो रहा है 10 पॉइंट। टू फाइव पर्सेंट पर ए नाम के हिसाब से मैक्सिमम आपका आठ परसेंट तक जा सकता है। दोस्तों मैं आपको बता दूं ही डिपेंड करता है। आपके क्रेडिट प्रोफाइल पर कोई भी इंटरेस्ट रेट्स के बीच में लगाया जा सकता है।

bandhan bank personal loan kaise le

आपके क्रेडिट प्रोफाइल को देखते हुए आपके रिश्तों की प्रोफाइल को देखते हुए अब तक जो इसके एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया के खिलाफ लोन के लिए एलिजिबल है या नहीं है। यह कैसे आप जानेंगे। देखिए चाहे आप सैलरीड पर्सन है। सेल्फ एंप्लॉयड प्रोफेशनल है या सेल्फ एंप्लॉयड है। यहां सेल्फी प्रोफेशनल वह हो जाते हैं।

बंधन बैंक से पर्सनल लोन हुवा आसन

जैसे डॉक्टर लॉयर जिनका खुद का अपना प्रोफेशन है और यहां पर सेल्फ एंप्लॉयड वह हो जाते हैं जो कि बिजनेस करते हैं। आप जॉब करते हुए होने चाहिए इसका मतलब यह है कि आप कहीं भी जॉब कर रहे हैं। इससे बैंकों मतलब नहीं है। या वह गवर्नमेंट जॉब है या प्राइवेट है, आप किसी फॉरेन कंट्री में रह रहे हैं। कहां पर रह रहे हैं। इससे बैंकों कोई भी मतलब नहीं है।

आपके अकाउंट में मिनिमम मंथ में एक ट्रांजैक्शन होना चाहिए। आपको आसानी से यहां से लोन मिल जाता है। कोई भी क्वेश्चन नहीं पूछा जाता तो आपका 20 वर्ष है और सेल्फ एंप्लॉयड के लिए अगर हम बात करें तो 23 इयर्स साथी मैक्सिमम की बात करें तो आप का 60 ईयर का यहां पर हो जा रहा है।

बंधन बैंक से पर्सनल लोन हुवा आसन

अभी है एक एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया के मिनिमम आपका जो भी मेन अकाउंट है। उसमें एक ट्रांजैक्शन होना चाहिए कि मतलब एक से ज्यादा अगर आपके पास अकाउंट है और जो सैलरी अकाउंट आपकी है, उसके अलावा कोई दूसरा अकाउंट है। उसमें भी अगर मिनिमम मंथ में एक ट्रांजैक्शन हो रहा है तो भी आप एलिजिबल हैं। इस लोन के लिए प्रिंसेस वीडियो में आपको बताऊंगा। बहुत ही आसान तरीका

लोन लेने के लिए और इसका इंटरनल इंफॉर्मेशन कुछ मैं आपको यहां पर बताने वाला हूं जो कि बंधन बैंक लोन देती टाइम फॉलो करता है और पैन कार्ड यहां सब के पास लगभग लगभग पाया जाता है तो वह दोनों आपको यहां पर देने पड़ते हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.